March 2018

Horoscope, Janam Kundali, Business Problems, Health problems

0
(0)

मेष राशि = (चू ,चे ,चो, ला ,ली, लू ,ले, अ)

मेष राशि वालों का 1 मार्च से 31 मार्च 2018 तक का फलादेश

मेष राशि वालों के लिए यह माह शुभ और खुशियां लाने वाला है ।रुके हुए कार्य पूर्ण होंगे ,व्यापार और नौकरियों में तरक्की के योग है ।

विद्या के योग बहुत अच्छे हैं ।विधा से सबंधी सभी कार्य पूर्ण होगे। शांत रहे, बेकार की बहस से बचें, नए मित्र बनेंगे परिवारिक संबंध बहुत अच्छे रहेंगे ।

योगा और व्यायाम की शुरुआत अच्छी रहेगी। नए नए कपड़े मिलेंगे । अच्छी सेहत के लिए साबत मांह की दाल 1 किलो हर  शनिवार  हर हफ्ते इस महीने धर्म स्थान पर देना नेक फल पैदा करेगी। सफेद ,हल्के शरबती ,हल्के गुलाबी, कलर पहनना स्वास्थ्य के लिए और भाग्य के लिए  इस महीने पहनना नेक  असर करेंगे।

इस महीने फूल और फूलदान खरीद, कर या उपहार में मिले, घर पर ना रखें ।इस माह सीढ़ियों के नीचे धार्मिक स्थान ना बनाएं ।धन-धान्य मान इज्जत इस माह भरपूर रहेगी।

वृष राशि= ई ,ठ ,ए ,ओ ,वा ,वि ,वू ,वे, वो

वृष राशि वालों के लिए 1 मार्च 2018 से 3 मार्च 2018 तक का फलादेश

वृष राशि वालों के लिए यह माहं मिलाजुला असर करेगा। मन की इच्छा मन की चाहत संघर्ष के बाद ही मिलेगी। खर्चा इस माह ज्यादा रहेगा। नया घर नया वाहन मिलने के योग हैं ।

विधा ठीक रहेगी, विद्या संबंधी रुके हुए कार्य पूर्ण होने ,अच्छे स्वास्थ्य के लिए घर के उत्तर दिशा की तरफ कूड़ा करकट ना रखें ।इस माह घर को पूर्णता रुप से साफ रखें ,स्वास्थ्य के लिए और धन के लिए  उत्तम फल पैदा करने वाला होगा।

मन शांत रहेगा ,जिसके लिए हर सोमवार ढाई किलो दूध धार्मिक स्थान पर देना शुभ होगा।

  

मिथुन राशि= क ,की, कु घ, ड ,ठ, के, को ,ह।

मिथुन राशि वालों के लिए 1 मार्च 2018 से 31 मार्च 2018 तक का फलादेश

मिथुन राशि वालों के लिए इस माह शुभ और राजयोग बना हुआ है। मित्रों से फायदा होगा नए प्रभावशाली मित्र बनेंगे अचानक धन प्राप्ति होगी । घर में सुंदर और सजावट का सामान आएगा।

वाहन के ऊपर खर्चा और यात्रा शुभ रहेगी ।विधा के अच्छे योग है,नयी जगह एडमिशन हो जायेगी, जो शुभ रहेगी।

सेहत नरम पेट की तकलीफ रहेगी, जिसके लिए इस  महीने काले चने और साबुत दाल ना खाए ।कारोबार, नौकरी  और धन दौलत में  कामयाबी के लिए  1 किलो  दूध , हर सोमवार  धर्म स्थान पर दें  ।घर पर कुदरती रोशनी के रास्ते  बंद मत करें ।

  

कर्क राशि= हि, हु ,हे ,हो ,डा ,डी, डू ,डे, डो

कर्क राशि वालों के लिए 1 मार्च 2018 से 31 मार्च 2018 तक का फलादेश

भाग्य उमदा रहेगा। धन दौलत खूब आएगा। इसमें हवाई यात्रा के योग बने हुए हैं। घर को सुंदर बनाने के कार्य होंगे ,कई तरह की विचारधाराएं घर के लिए और वाहन के लिए बनेगी।

मित्र नेक फल देंगे ।व्यापार और नौकरी मैं लाभ रहेगा। बिगड़ी सेहत ठीक होगी ।भाग्यवान रहेगा। जुबान पर काबू रखना निहायत अच्छा रहेगा। धर्म स्थान पर जाना और मीठा दान करना, धन दौलत को बढ़ाएगा ।

घर के उत्तर में कूड़ा करकट और गंदगी ना रहने दे और भारी वस्तुओं उत्तर दिशा में ना रखें घर में शांति बनी रहेगी।

सिंह राशि= म ,मी, मू ,मे, मो ,टा, टी ,टू,

सिंह राशि वालों के लिए 1 मार्च 2018 से 30 मार्च 2018 तक का फलादेश

सिंह राशि वाले इस माह भाग्यशाली रहेंगे ।धन दौलत मान इज्जत खूब मिलेगी ।घर में उत्सव रहेगा ,धार्मिक अनुष्ठान होंगे ।

पुराने मित्र मिलेंगे। छोटी यात्रा का भी योग है। इस माह किसी साधु संत और पंडित से कोई भी चीज, धागा, ताबीज , भभूत, ना ले पिता कि सेहत नरम रहेगी ।

इस माह ज्यादा खर्च के कारण नगद माया कम लगेगी ।घर के पश्चिम में रोशनी कम है ,वहां पर यतन द्वारा रोशनी कायम करें।

खुद मीठा खाए और मीठे का लोगों को भोग लगाएं अति शुभ रहेगा।

कन्या राशि= टो , पा, पी, पू ,ष ,ण ,ठ पे ,पो

कन्या राशि वालों के लिए 1 मार्च 2018 से 31 मार्च 2018 तक का फलादेश

धन की कमी रहेगी ।घर पर सदस्यों की सेहत भी नरम रहेगी। मन शांत रहेगा ,पर भगवान कृपा से सारे कष्ट दूर होंगे ।

धार्मिक स्थान पर जाना, क्षमा मांगना और दान करना सब कष्टों से बचाव करेगा। इस माह लोहे की कोई भारी वस्तु ना खरीदें ,नए जूते ना ले, जुबान और गुस्से  पर काबू रखना उत्तम फल देगा ।झगड़ों से बचें ।

सतनाजा का दान सब कष्टों से बचाएगा। छत पर रखा हुआ पानी का टैंक खराब होने पर जल्द रिपेयर करवा ,ले धन दौलत के लिए नेक असर रहेगा।

तुला राशि= रा ,री, रू, रे ,ता, ति, तु, त

तुला राशि वालों के लिए 1 मार्च 2018 से 31 मार्च 2018 तक का फलादेश

संघर्ष में विजय मिलेगी ।उत्साह और हौसला बना रहेगा ।शत्रु पक्ष छुपी कार्रवाई कर सकता है ।गौशाला में गाय को सफेद चरी ढाई किलो और शुक्रवार को डालना उत्तम फल पैदा करेगा।

सेहत नरम रहेगी ।भागदौड़ बनी रहेगी पर देव कृपा से सब उत्तम होगा ।धन-धान्य इस माह बढ़ेंगे ।रुकावटों के  बावजूद भी  व्यापार  और  नौकरी में तरक्की रहेगी ।मित्रों को भरोसा कम करें ।मिलकर साझेदारी में व्यापार की योजना बनेगी ।जो लाभकारी रहेगी

औरत और बच्चों के लिए यह माहं स्वास्थ्य के लिए ज्यादा लाभकारी ना होगा।

वृश्चिक राशि= तो , न ,नी नू ,ने ,नो, या, यी ,य

वृश्चिक राशि वालों के लिए 1 मार्च 2018 से 30 मार्च 2018 तक का फलादेश

वृश्चिक राशि वालों के लिए यह मां अधिक खर्चा करवाएगा ।अधिक कार्य की वजह से बीच में तनाव रहेगा ।मन में भय रहेगा।

मुंह से बुरा शब्द ना निकाले इससे तनाव पैदा होगा जो व्यापार और नौकरी में कष्ट पैदा करेगा ।सब कष्टों के लिए 1 किलो मां साबुत किसी धर्म स्थान में हर शनिवार देने से सब कष्टों से बचाव रहेगा ।माता की सेहत नरम चलेगी।  अंडा खाना दिमागी कार्यवाहियों को नुकसान करेगा।

धनु राशि =ये ,यो, भा, भी, भू, धा, फ, ढ, भ

धनु राशि वालों के लिए 1 मार्च 2018 से 31 मार्च 2018 तक का फलादेश

यह माह धनु राशि वालों के लिए उत्तम  रहेगा। रुके हुए कार्य पूरे होंगे ।शादी के योग बने हुए हैं, इस संबंधी सभी कार्य निर्विघ्न पूरे हो जाएंगे। व्यापार और नौकरी में लाभ रहेगा ।

मशहूर जिंदगी का मालिक होगा ।धन दौलत वास्ते सरसों का तेल 1 लीटर लेकर हर वीरवार धर्म स्थान पर  देना नेक असर पैदा करेगा ।धार्मिक कार्य होंगे ।

धर्म में रुचि बनी रहेगी भाग्यवान रहेगा। विधा के संबंध में  भाग्यवान रहेगा ।रुकी हुई विद्या पूर्ण होगी ,नई विद्या शुरू होगी ।

शाकाहारी बने रहना नेक असर पैदा करेगा। दांतो में कष्ट रहेगा ।काले कुत्ते को  सरसों का तेल लगा कर रोटी का डालना नेक कसर पैदा करेगा।

मकर राशि=भो, जा ,जी ,खू ,खे, खो ,गा, गी

मकर राशि वालों के लिए 1 मार्च 2018 से 31 मार्च 2018 तक का शुभ फलादेश

मकर राशि वालों के लिए इस माह शुभ  रहेगा। माता और तय जमीन ,नेक फल देने वाली होगी।

कदरे धर्म के खिलाफ कार्यवाहियां मन में जोश पैदा करेगी ।जो भाग्य के लिए फलदाई ना होगी। नौकरी और व्यापार के लिए यह माह नेक फल देने वाला होगा ।

पेट की खराबी हो सकती है।  जिसका उपाय धर्म स्थान पर 1 किलो गुड हर मंगलवार देना नेक फल पैदा करेगा। पिता स और उच्च अधिकारियों से विरोध रहेगा। जो कि मन में भय पैदा करने वाला कारण होगा ।अंधों को भोजन कराना इस से बचाव पैदा करेगा ।

गाय सेवा और स्त्रियों की इज्जत करना धन दौलत और ऐश्वर्या में सहायक रहेगा। धर्म स्थान पर जा कर  बेहतर होगा कि धर्म स्थान जाएं पर मूर्ति को स्पर्श ना करें ऐसा करना भाग्य के लिए नेक रहेगा।

कुंभ राशि=गू ,गे ,गो ,सा, सी ,सू, से ,सो ,दा

कुंभ राशि वालों के लिए 1 मार्च 2018 से 31 मार्च 2018 तक का शुभ फलादेश

भाग्य साथ देगा ।रुके हुए कार्य पूर्ण होंगे ।लक्ष्मी खुद ब खुद पैदा होगी ।आमदन के कई नये मार्ग बनेंग। पेट और दांतों की खराबियाँ  रहेगी।

घर पर धार्मिक कार्य होंगे ।मित्रों से साथ बना रहेगा और फलदाई रहेंगे ।घर के आंगन में कोई भारी वस्तु ना रखें और किसी घड़े की शक्ल वाले बर्तन में गुड डालकर पश्चिम दिशा में रखें, इससे तरक्की संबंधी कार्य निर्विघ्न पूरे हो जाएंगे।

मीन राशि=दी ,दु ,थ, झ, ञ ,दे ,दो ,चा, चि

मीन राशि वालों के लिए 1 मार्च 2018 से थर्टी फर्स्ट मार्च 2018 तक का शुभ फलादेश

मीन राशि वालों का इस माह का फलादेश ज्यादा शुभ नहीं है। धन-धान्य की कमी रहेगी ।कार्य रुकावटें में बढ़ेगी ।

सेहत नरम रहेगी ।कर्ज से परेशानी रहेगी अच्छी सेहत के लिए 1 किलो मह साबत किसी भी धर्म स्थान में अपने सर से तीन बार छूकर किसी भी धर्म स्थान  पर दान करना शुभ रहेगा।

व्यापार और नौकरी दोनों अच्छी रहेगी ।धार्मिक ख्यालात बढ़ेंगे धार्मिक स्थान पर माथा टेकना कष्ट को कम करेगा। औरत का साथ भाग्य को मदद करेगा ।गाय सेवा करना उत्तम फल देगा।

घर में दक्षिण दिशा की ओर आग जलाना और लोहे का भारी सामान रखना ने असर ना पैदा करेगा। बुआ बहन मौसी का घर में आना शुभ रहेगा और उनको मिठा देना निहायत नेक फल पैदा करेगा

 

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Skip to toolbar