वर्ष 2018 का राशिफल

Horoscope, Janam Kundali, Business Problems, Health problems

0
(0)

         

 

मेष राशि = (चू ,चे ,चो, ला ,ली, लू ,ले, अ)

मेष राशि मैं पैदा होने वाले मनुष्य का साल 01-01-2018 से 31-12-2018 तक का शुभा शुभ फलादेश ।

मेष राशि वालों का इस वर्ष स्वभाव मे हठ, तेजस्वी ,और प्रभावशाली शब्दों के साथ जीवन निर्वाह अच्छा रहेगा।

सेहत अच्छी भाग्य पर भरोसा करने वाला होगा । मेष राशि वालों की इस वर्ष यात्राएं खूब होंगी। धन कमाने के नए अवसर पैदा होंगे। नए मित्र बनेंगे और मददगार रहेंगे ।माता की सेहत नरम पर भाग्य को साथ देने वाली होगी ।

मेष राशि वालों की विद्या उंदा और मान इज्जत पैदा करने वाली होगी। नए शत्रु पैदा होंगे जो जीवन में कठिनाइयां पैदा करेंगे। मेष राशि वालों का इस वर्ष कारोबार नई ऊंचाइयों की ओर जाएगा और व्यापार के नए अवसर पैदा होंगे ।धन दौलत की आमद बनी रहेगी ।

जीवनसाथी का साथ मददगार रहेगा ।जीवनसाथी की वजह से मान प्राप्त होगा। मेष राशि वाले तरक्की पर होगे पर तबदीली नहीं होगी ।पेट और दांतो की बीमारियां रहेंगी ।पाचन शक्ति कम होगी ।

मेष राशि वालों की बुआ ,बहन, मासी नाराज रहेगी। भाग्य उनदा असर करेगा ।भाग्य में उतार-चढ़ाव आएंगे ।अंत भाग्य में विजय साथ देगी। सफर ज्यादा रहेगा पर कामयाब रहेगा। भगवान में श्रद्धा कम रहेगी ।खर्चा गो ज्यादा रहेगा ,मगर नेक कामों में होगा घर में शादी नया मकान और वाहन पर खर्च होगा
मेष राशि वालो को रोज सुबह गुड़ खाकर चंद घुट पानी पीने से उन मे आत्मविश्वास बढेगा ।

मेष राशि वाले को धन धानय हेतु गाय की सेवा या गाय को चारा डालना मदत पैदा करेगा। घर की सुख शांति के लिए तय जमीन का पानी भर कर रखना और उसमें चांदी का टुकड़ा डालना मैं नेक असर पैदा करेगा ।

मेष राशि वालों को विद्या औलाद और शांति के लिए सूर्य को जल देना नेक रहेगा। पक्षियों को बाजरा डालना शत्रु पक्ष से बचाव करेगा ।लंगर की सेवा लंगर के लिए दान कारोबार में मददगार होगा।

मेष राशि वालों को भाग्य को उनदा करने के लिए धर्म स्थान पर जाना और क्षमा मांगना भाग्य को नेक फल देगा।

इस वर्ष सभी बाधाओं से बचने के लिए सर्वश्रेष्ठ उपाय के लिए ।
मंत्र ” ऊँ भौमाय नमः ” का जाप हर मंगलवार सुबह 5:00 बजे से 6:00 बजे तक 1100 बार करें।

        

 



वृष राशि= ई ,ठ ,ए ,ओ ,वा ,वि ,वू ,वे, वो

वृष राशि में पैदा होने वाले व्यक्तियों का साल 01-01-2018 से 31-12-2018 तक का वर्षफल

वृष राशि वाले जातक मधु भाषी होने के कारण अपने सारे कार्य करवाने मैं सफल होगे। यह वषँ वृष राशि मे पैदा होने वाले व्यक्तियों के लिए संघर्ष में ही रहेगा।

 

बाहरी व्यक्तियों पर अधिक भरोसा करना लाभकारी ना होगा । वृष राशि वालों को धन कमाने के काफी मौके मिलेंगे पर सभी मौका का फायदा कम ही होगा। मित्रों पर इस वर्ष ज्यादा भरोसा ना करें। घर पर खर्चा ज्यादा रहेगा, घर में अशांति की व्यवस्था बनी रहेगी।

 वृष राशि वालों को विद्या प्राप्ति के लिए घर से दूर जाना पड़ेगा , जो कि लाभकारी रहेगा ।कन्याओं के पैदा होने के योग ज्यादा रहेंगे शत्रु गो ज्यादा पर कमजोर ही रहेंगे। भाग्य में पैसा कमाने के अवसर अपनी गलतियों से ही कम हो जाएंगे ।इस वर्ष वृष राशि वालों का वर्ष सेहत के लिए संघर्षमय रहेगा ।

धर्म में रूचि कम रहेगी ।अवसर मिलने पर भी धार्मिक कार्य ना के बराबर होंगे। इस वर्ष सफर ज्यादा रहेगा, पर लाभकारी ना होगा। चलते हुए कारोबार मैं रुकावटें पैदा होगी ,जो कारोबार और हृदय को शोक पैदा करने वाली होगी।

वृष राशि वालों में विदेश में बसने का विचार पैदा होगा ,जो कि सफल होगा ।इस वर्ष वृष राशि वालों के लिए खर्चा ज्यादा रहेगा ,और नेक कार्यों में कम ही खर्च होगा ।इस वर्ष धन धन्या के लिए पक्षियों को सतनाजा डालें। नुकसान से बचने के लिए मुंह से कटु वचन ना निकाले। घर में शांति बनाए रखने के लिए के लिए देसी घी का दिया को जलाये।

çमान ईज्जत के लिए पराई ममता से दूर रहे। शत्रुओं से बचने के लिए मित्रों से अपना भेद छुपाए रखें । वृष राशि वाले रोजगार और व्यापार की वृद्धि के लिए गौ ग्रास देते रहे ,अच्छी सेहत के लिए भैरव जी की पूजा करें। मान इज्जत की प्राप्ति के लिए मीठा खाएं और लोगों में बांटे।
इस वर्ष सभी बाधाओं से बचने के लिए सर्वश्रेष्ठ उपाय के लिए ।
मंत्र ” ऊँ शुक्राय नमः ” का जाप हर शुक्रवार सुबह :300 बजे से :400 बजे तक 1100 बार करें।

        


    मिथुन राशि= क ,की, कु घ, ड ,ठ, के, को ,ह।

मिथुन राशि में पैदा होने वालों के लिए वर्ष 01-01-2018 से 31-12-2018 तक का वर्षफल।

मिथुन राशि वालों के लिए यह यह वर्ष खूब फलदाई रहेगा। इस वर्ष सारे कार्य खुद ब खुद बनते जाएंगे ,सारा वर्ष प्रसंता से बीतेगा। भावनात्मक रूप से सुदृढ़ रहेंगे।

इस वर्ष मिथुन राशि वालों के लिए रुपयों का संचय कम होगा। मित्र फलदाई रहेंगे और बुरे वक्त में मददगार साबित होंगे। घर में खुशहाली रहेगी लड़कियों और औरतों की आमद ज्यादा रहेगी। ऊंची विद्या प्राप्ति होगी ।

इस वर्ष मिथुन राशि वालों के लिए रुके हुए विद्या संबंधी कार्य देव कृपा से पूर्ण होगे। शत्रु ज्यादा पर दबे रहेंगे ।भाग्य पूरन साथ देगा।

मिथुन राशि वालों को व्यापार के नए अवसर मिलेंगे, जिनसे खूब लाभ होगा ।मिलकर कार्य होगा सेहत उम्दा रहेगी । सद्भाभाव बनी रहेगा ।माता पिता और बुजुर्गों की सेवा के अवसर मिलेंगे। खूब लाभ होगा ।नया वाहन, नया घर के योग बने हुए हैं।

मित्रों से सलाह मशवरा करना मददगार होगा ।घर पर विधवा औरत का साथ रहना अच्छा ना होगा ।धन के अवसर पैदा होंगे, कई जगह से धन की आमद होगी । मिथुन राशि वालों की इस वर्ष सेहत बढ़िया रहेगी ,अच्छी सेहत के लिए धार्मिक स्थान में दान देना शुभ रहेगा। माता पिता की सेवा का फल अच्छा होगा।

आमदन खूब रहेगी। यात्रा के भी अच्छे योग हैं। मिथुन राशि वालों के लिए इस वर्ष शुभ कार्य करने से पहले चीनी खाकर पानी के चंद घूंट पीना फिर कार्य को शुरू करना कार्य की सफलता को बढ़ाएगा। अच्छे कारोबार के लिए किसी भी साधु को भोजन कराना नेक असर पैदा करेगा। उनका भाग्य के लिए स्कूली बच्चों में मीठा बांटना करामत होगा।

इस वर्ष सभी बाधाओं से बचने के लिए सर्वश्रेष्ठ उपाय के लिए ।
मंत्र ” ऊँ बुधाय नमः ” का जाप हर मंगलवार सुबह 6:00 बजे से 7:00    

 

 

 

कर्क राशि= हि, हु ,हे ,हो ,डा ,डी, ड,डे, डो

कर्क राशि वालों के लिए साल 01-01-2018से 31-12-2019 तक का वर्षफल

कर्क राशि वालों के लिए इस वर्ष विघ्नो से पूरन रहेगा। अपनी गलतियों से धन का नुकसान करेगा ।मित्र मददगार रहेंगे। घर में कभी शांति और कभी अशांति रहेगी। घर पर इस वर्ष उत्सव भी होगा ।

कर्क राशि वालों की विद्या साथ देगी, उच्च विद्या के लिए विदेश यात्रा होगी ।शत्रु ज्यादा रहेंगे पर कोई नुकसान नहीं कर पाएंगे ,परंतु शत्रुओं से भय बना रहेगा । कर्क राशि वालों के व्यापार और नौकरी में तरक्की होगी, परंतु यह तरक्की ज्यादा खुशी देने वाली ना होगी ।सेहत नरम रहेगी ।

भाग्य उदय मे भगवान की तरफ से मदद रहेगी। कारोबार और नौकरी मे चिंता रहेगी ।खर्चा गो ज्यादा पर शुभ कार्यों पर होगा। कर्क राशि वालों के लिए यह वर्ष कुल मिलाकर कारोबार के लिए अच्छा रहेगा ।नए मित्र बनेंगे ,उनसे सलाह लेने कारामद होगा ।कर्क राशि वालों के लिए इस वर्ष धन संचय के लिए सूर्य को पानी में गुड़ डालकर पानी देना नेक असर देगा। घर को सुंदर और स्वच्छ रखना शुभ असर पैदा करेगा ।शत्रु तंग करेंगे पर ,अंत में जातक की जीत होगी ।

धन कमाने के लिए यात्राएं होगी ,जो नेक असर पैदा करेंगी। अच्छी सेहत के लिए भैरव जी के मंदिर में दीया जलाना नेक असर पैदा करेगा। कर्क राशि वालों के लिए धार्मिक कार्यों में रुचि रहेगी जो भाग्य उदय में मददगार रहेगी ।नया कारोबार शुरू होगा ,तरक्की होगी। खर्चा गो ज्यादा रहेगा, बिना कारण भी खर्च ज्यादा होगा।

इस वर्ष सभी बाधाओं से बचने के लिए सर्वश्रेष्ठ उपाय के लिए ।
मंत्र ” ऊँ चन्द़म नमः ” का जाप हर सोमवार सुबह 5:00 बजे से 6:00 बजे तक 1100 बार करें।

 

 

सिंह राशि= म ,मी, मू ,मे, मो ,टा, टी ,टू,
टे

सिंह राशि वालों के लिए भरत 01-01-2018 से 31-12- 2018 तक का वर्षफल

सिंह राशि वालों के लिए वर्ष 2018 2019 सफल वर्ष होगा । इरादे में पक्के, कार्य और मित्रों की मदद के लिए हमेशा तैयार रहेगे। धन के लिए मेहनत करनी पड़ेगी ,पर भाग्य साथ देगा।

मित्र ज्यादा रहेंगे और मददगार रहेंगे ।नया घर बनेने के योग है ,और नये वाहन का सुख होगा। इस वर्ष सिंह राशि में राजयोग बना है, धन-धान्य पूर्ण रहेगा ।विद्या प्राप्ति में नेक प्राप्त वेतन प्राप्त होंगे ।शत्रु जेर रहेंगे। कारोबार में और नौकरियां मे उन्नति होगी सेहत बढ़िया रहेगी धार्मिक कार्यों में रुचि रहेगी ,धार्मिक कार्य में हिस्सा बढ़-चढ़कर लेता रहेगा ।व्यापार के नये अवसर मिलेंगे,

आमदनी अच्छी रहेगी और नेक रहेगी ।रात की नींद थोड़ी कम रहेगी। जातक इस वर्ष स्वाभिमान से पूरन रहेगा जो इसकी तरक्की और मान सम्मान के लिए लाभदायक रहेगा । इस वर्ष सिंह राशि में तरक्की के लिए पक्षियों को बाजरा डालना नेक असर पैदा करेगा। मित्र अच्छे बनेंगे ,प्रभावशाली होंगे ,मित्रों से सद्भावना बनाए रखने के लिए मीठा का दान करें ।किसी स्कूल में बच्चों के खेलने का सामान दान करें इससे घर में सुख शांति और अच्छा जीवन व्यतीत होगा ।

सिंह राशि वाले कारोबार के लिए पूरब दिशा में घर के सफाई और खुला रखना करामद होगा ।सेहत अच्छी बनी रहेगी ,सुंदर सेहत के लिए धर्म स्थान में माथा टेकना नेक असर पैदा करेगा आमदन अच्छी बनी रहेगी ।दूध का दान धर्म स्थान में देना आमदन को और बढ़ाएगा।

इस वर्ष सभी बाधाओं से बचने के लिए सर्वश्रेष्ठ उपाय के लिए ।
मंत्र ” ऊँ सूर्याय नमः ” का जाप हर रवीवार सुबह 4:00 बजे से 5:00 बजे तक 1100 बार करें।

 

          कन्या राशि= टो , पा, पी, पू ,ष ,ण ,ठ पे ,पो

कन्या राशि वालों के लिए साल 01-01-2018 से 31-12- 2018 तक का वर्षफल

कन्या राशि वालों के लिए यह वर्ष शुभ रहेगा । इस वर्ष कन्या राशि वाले बातें करने में माहिर और किसी को भी अपनी बातों में ले लेना आम बात होगी। धन-धान्य बढ़ेगा मित्र खूब रहेंगे, पर समय पर कम ही मदद करेंगे उल्टा वह खुद मदद लेने वाले होंगे ।

मकान रिपेयर और सुंदर बनाने का कार्य होगा । कन्या राशि वालों का विद्या के लिए यह वर्ष ज्यादा लाभकारी ना होगा। स्थान परिवर्तन होगा। पुत्र रत्न की प्राप्ति होगी। शत्रु पक्ष दबा रहेगा । अदालती मामलो मे विजय प्राप्त होगी ।

व्यापार खूब फलेगा। आमदनी अच्छी रहेगी। नौकरी में तरक्की होगी ।सेहत उम्दा रहेगी ।धार्मिक कार्यों में सीधे तौर पर सम्मिलिता ना रहेगी,अथवा गुप्त रूप से मदद रहेगी ।विदेश यात्रा के योग हैं, जो कि सफल रहेगी। आमदन में रुकावटें पैदा होंगी ।इस वर्ष अपने कार्यों पर ही खर्च होगा ।

कन्या राशि वाले इस वर्ष चतुर् वक्ता के तौर पर पहचाने जाएंगे। धन-धान्य के लिए धार्मिक स्थान पर मिठा देना नेक असर पैदा करेगा । मित्रों से दूरी बनाए रखें उन्हें अपना भेद ना दे ।घर में शांति के लिए भैरव जी की पूजा ,और भैरव जी को दान करें। विद्या के लिए गाय की सेवा करामत होगी ।

शत्रु पक्ष मानहानि के लिए कार्यकर्ता रहेगा ,पर कम ही सफल होगा कारोबार और नौकरी में तरक्की के लिए धार्मिक स्थान पर मिठाई देना मददगार होगा ।विदेश यात्रा को सफल करने के लिए मजदूर वर्ग को दूध पिलाना करामत होगा ,जो कि इस यात्रा को सफल बनाएगा ।आमदन के कई अवसर असफल हो जाएंगे

इस वर्ष सभी बाधाओं से बचने के लिए सर्वश्रेष्ठ उपाय के लिए ।
मंत्र ” ऊँ बुद्धाय नमः ” का जाप हर बुधवार सुबह 8:00 बजे से 9:00 बजे तक 1300 बार करे।

 


तुला राशि= रा ,री, रू, रे ,ता, ति, तु, ते

तुला राशि वालों के लिए साल 01-01-2018 से 31-12- 2018 तक का वर्षफल


तुला राशि वालों के लिए वर्ष 2018 से 2019 तक का वर्षफल तुला के लिए यह वर्ष खूब भाग्यशाली रहेगा ।भगवान साक्षात खुद मदद करेंगे । तुला राशि वालों का सारा बरस खुशियों से भरपूर रहेगा ।धन धन्य खूब बढ़ेगा ।नए मित्र बनेंगे जो मददगार रहेंगे। नया घर ,नया वाहन प्राप्त होगा। विद्या प्राप्ति मैं

सफलता के लिए संघर्ष करना पड़ेगा ।शत्रु पक्ष कमजोर रहेगा ,विजय साथ देगी ।नए कारोबार के अवसर पैदा होंगे ।नौकरी में तरक्की होगी, जो मान और इज्जत का कारण बनेंगी। अपनी सेहत नरम रहेगी ।धार्मिक कार्य मैं रुचि बनी रहेगी ।धार्मिक कार्यों में बढ़-चढ़कर समिलता होगी ।

नौकरी में तब्दीली और व्यापार में स्थान परिवर्तन के योग है । तुला राशि वाले इस वर्ष कार्य को गुप्त रख कर करें ,मतलब आपना भेद लोगों के सामने जाहिर ना करें ।कुल खर्चा नेक कामों में होगा ।जातक के लिए यह वर्ष खूब अच्छा और फलदाई रहेगा ।रुके हुए कार्य पूर्ण होंगे ।

धर्म स्थान पर पीली दाल का दान देना सब कार्यों की सफलता को बढ़ाएगा। धन धन्य के लिए पक्षियों को बाजरा डालना मददगार रहेगा। मित्र प्रभावशाली रहेंगे और मदद देंगे । औरतों को इज्जत करना धन दौलत वास्ते मददगार रहेगा। घर में शांति के लिए गौ ग्रास देना करामद होगा। विद्या में संघर्ष के समय मे भैरव जी की पूजा और प्रार्थना
करना मददगार होगा ।शत्रु दबे रहेंगे ।नए कारोबार के अवसर के लिए धार्मिक स्थान पर मीठे का दान देना नेक असर देगा। पेट के नीचे की बीमारियां रहेगी ।गाय सेवा कारोबार मे उत्तम अवसर पैदा करेगी ।धार्मिक कार्यों मे रुचि बडेगी । तुला लग्न वाले को नजर लगने का भय है सभी कार्य को गुप्त रूप मे करें।

इस वर्ष सभी बाधाओं से बचने के लिए सर्वश्रेष्ठ उपाय के लिए ।

मंत्र ” ऊँ शुक्राय नमः ” का जाप हर शुक्रवार सुबह 5:30 बजे से 6:30 बजे तक 2100 बार करें।

https://youtu.be/X9HuZi-KZrE

            वृश्चिक राशि= तो , न ,नी नू ,ने ,नो, या, यी ,यू

वृश्चिक राशि वालों के लिए वर्ष 01-01-2018 से 31-12-2019 तक का वर्षफल

वृश्चिक राशि वालों के लिए यह साल मंगलमय रहेगा ।ज्यादा बातें करने वाला, हर बात पर सवाल जवाब करने वाला रहेगा ।धन-धान्य देव कृपा से खूब बढ़ेगा, कुछ रुकावटें आएंगी पर अनंत सफलता साथ देगी। मित्र कम रहेंगे ।स्थान परिवर्तन होगा ।

नए घर में जाना होगा। विद्या के लिए उत्तम योग है, विदेश यात्रा होगी, विदेश में पढ़ाई होगी । वृश्चिक राशि वालों का शत्रु पक्ष नुकसान करने की ताक में रहेंगे पर अच्छे भाग्य के कारण सफल ना हो पाएंगे। तरक्की होगी, कारोबार बढ़ेगा सेहत नर्म रहेगी, छाती और पेट की बीमारियां रहेगी ।धार्मिक रुचि कम रहेगी ,धार्मिक कार्यों से दूरी बनाए रखेगा । वृश्चिक राशि वालों की व्यापार में और नौकरी में विरुद्धता बनी रहेगी। अनंत तरक्की होगी जो शत्रुओं को दुख देने वाली होगी।

खर्चा हाथी जितना होगा ,पर नेक कामो मे रहेगा। धन के लिए भैरव जी की साधना पूजा नेक असर पैदा करेगी। कुत्ते को भोजन देना घर में शांति पैदा करेगा। असुविधा के लिए धार्मिक स्थान में मिठा देना करामाद होगा। शत्रुओं के खात्मे के लिए धर्म स्थान पर गुड़ देना नेक असर पैदा करेगा ।

वृश्चिक राशि वालों को कारोबार के लिए, नौकरी में तरक्की के लिए गाय की सेवा और घर की औरतों की इज्जत करना नेक असर देगा। शहद मैं दूध डालकर का दान करना नेक असर पैदा करेगा धार्मिक कार्यों में रुचि ले कर धन का दान दे ,जो किस्मत को मददगार रहेगा ।कारोबार और नौकरी में संघर्ष को कम करने के लिए सूर्य को नमस्कार करें । सतनाजा की चीजों का दान करें अमदन बढ़िया रहेगी। आमदन के लिए विधवा औरत को मान देना नेक असर देगा।

इस वर्ष सभी बाधाओं से बचने के लिए सर्वश्रेष्ठ उपाय के लिए ।
मंत्र ” ऊँ भौमाय नमः ” का जाप हर मंगलवार सुबह 5:00 बजे से 6:00 बजे तक 1300 बार करें।

            

 


 धनु राशि =ये ,यो, भा, भी, भू, धा, फ, ढ, भे
धनु राशि वालों के लिए साल
01-01- 2018 से 31-22-2019 तक का राशिफल

धनु राशि वालों के लिए 2018 नेक और शुभ अवसर वाला होगा। विजय साथ देगी। धन-धान्य में वृद्धि होगी। धनु राशि वालों के इस वर्ष मित्र फायदा देंगे ,नए मित्र बनेंगे, नया घर बनेगा ,नया वाहन मिलेगा, सुख के नये अवसर पैदा होगे। पढ़ाई मे घासर पैदा करेगी पढ़ाई में मन इज्जत पैदा होगी और अच्छे अंको से विद्या प्राप्त होगी।

शत्रु दवे रहेंगे पर समय आने पर फिर वार करेंगे । धनु लग्न वालों की इस वर्ष तरक्की होगी व्यापार बढ़ेगा ,धन धनया बढ़ेगा, पैसा बढ़ेगा, मान इज्जत बढ़ेगी, सेहत ठीक रहेगी ।गर्दन के ऊपर की प्रॉब्लम मुश्किल रहेगी आंखों पर कष्ट रहेगा ।धार्मिक कार्यों में रुचि रहेगी। विदेश यात्रा होगी ।व्यापार के लिए ,नौकरी के लिए यात्राएं करनी पड़ेगी ,जो कि लाभकारी रहेगी।

खर्चा ज्यादा रहेगा, जिसकी चिंता रहेगी। इस साल धनु राशि वालों के लिए सफलता के लिए भैरव जी की साधना पूजा और दान देना नेक असर पैदा करेगा। मित्रों से दूरी बनाए रखें, अपना भेद ना दे वरना मित्र भी नुकसान कर सकते हैं ।घर को सुंदर बनाने के लिए प्रयतन होंगे नया घर बनेगा ,नई कार या नया वाहन प्राप्त होगा ।

विद्या प्राप्ति देव कृपा से बढ़िया रहेगी। मान इज्जत मिलेगा। शत्रु दवे रहेंगे, शत्रुओं के लिए गाय की सेवा उत्तम फल पैदा करेगी। धनु राशि वाले इस वर्ष कारोबार तरक्की नौकरी में रोजगार के लिए दूध का दान धर्म स्थान पर करना सेहत के लिए मददगार होगा । चीटियों को तिल शक्कर मिलाकर डालना मददगार होगा ।धार्मिक कार्यों में पैसे का दान देना नेक होगा। व्यापार में नुकसान से बचने के लिए पक्षियों को बाजरा डालना नेक असर पैदा करेगा । मान इज्जत खूब मिलेगी मीठा खाना और खिलाना करामद होगा।

इस वर्ष सभी बाधाओं से बचने के लिए सर्वश्रेष्ठ उपाय के लिए ।

मंत्र ” ऊँ गुरुवे नमः ” का जाप हर बृहस्पतिवार सुबह 3:30 बजे से 4:30 बजे तक 2100 बार करें।

            

 मकर राशि=भो, जा ,जी ,खू ,खे, खो ,गा, गी

मकर राशि के लिए साल
01-01-2018 से 31-12-2019 तक का वर्षफल

मकर राशि के लिए यह साल दुविधापूर्ण, और किसी एक निश्चय पर ना पहुंचना वाला साल रहेगा। निर्णय ना ले पाना दुर्भाग्यपूर्ण रहेगा । मकर राशि वालों का इस साल बार-बार स्थान परिवर्तन के बारे में विचार करना नेक नहीं रहेगा ।

धन-धान्य कम लाभ देगे। मित्र ज्यादा रहेंगे , मित्रों से भाग्य को बल मिलेगा और मददगार रहेंगे। घर नेक असर पैदा करेगा,घर पर किए हुए फैसले, घर पर किया हुआ काम तरक्की का असर पैदा करेगा ।विद्या घर से दूर विदेश में और दूसरे शहर होगी। इस वर्ष मकर राशि के शत्रु पक्ष परेशानी पैदा करेंगे, मन अशांत रहेगा ।कारोबार के नए अवसर अवेल नहीं कर पाओगे।

सेहत नरम रहेगी सेहत पर खर्चा रहेगा धार्मिक कार्यों में कम रुचि रहेगी ।मूर्खतापूर्ण कार्य होंगे ।तरक्की होगी, कारोबार बढ़ेगा ,तर्क पूरण तरीके से अपनी बात बनवाने की सारी कोशिशें नाकाम हो जाएगी। बिना वजह खर्चा सिर पर खड़ा रहेगा ।मकर राशि वालों के लिए यह साल सरल नहीं है। जातक को कामयाब होने के लिए कड़ा संघर्ष करना पड़ेगा। गौ सेवा उत्तम फल देगी ।

पैसे के लिए ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी ,ज्यादा मेहनत करके भी कम पैसा मिलेगा। उसके लिए भैरव जी की साधना, भैरव जी की पूजा, आराधना करना नेक असर पैदा करेगी। मकर राशि वालों के लिए मित्र बनाए रखने के लिए उनका सम्मान करना और उनको मीठा खिलाना शुभ असर पैदा करेगा। इस वर्ष घर में मीठा बनाकर धार्मिक स्थान पर भेजना नेक असर पैदा करेगा ,इससे घर में सुख शांति पैदा होगी। विद्या की पूर्णता के लिए गाय सेवा ,गाय को चारा, पानी देना मददगार रहेगा ,शत्रुओं से बचाव के लिए नेक असर पैदा करेगा ।

शत्रु जेर हो जाएंगे। इस वर्ष मकर राशि वालों की नौकरी और कारोबार की स्थिरता के लिए माता का आशीर्वाद मदद करेगा। सेहत के लिए मंदिर में पैसों का दान देना नेक फल वा कारामद होगा। तरक्की होगी, कारोबार बढ़ेगा ,साधु की सेवा ,कारोबार और सेहत के लिये नेक असर पैदा करेगी। मकर राशि वालों के लिए ज्यादा बोलना ,गाली निकालना, बुरे शब्द बोलना भाग्य को नुकसान करेंगे। लड़की का पैदा होना शुभ ना रहेगा। बेकार की बहस से बचें ,बुजुर्गों का आशीर्वाद लें और परमात्मा का धन्यवाद करें।

इस वर्ष सभी बाधाओं से बचने के लिए सर्वश्रेष्ठ उपाय के लिए ।
मंत्र ” ऊँ शनये नमः ” का जाप हर शनिवार सुबह 7:00 बजे से 8:00 बजे तक 3100 बार करें   

कुंभ राशि=गू ,गे ,गो ,सा, सी ,सू, से ,सो ,दा
कुंभ राशि वालों के लिए साल 01-01-2018 से 31-12- 2018 तक का वर्षफल
कुंभ राशि वालों के लिए साल खुशियों भरा रहेगा । पर स्वभाव में उदासीनता रहेगी। घर में धन-धान्य भरपूर रहे, मान इज्जत बढ़ेगी। मित्र प्रभावशाली रहेंगे, मददगार होंगे ।घर परिवर्तन को लेकर दुविधा रहेगी, घर पर रिपेयर होगी। मकर राशि वालों की विद्या फलदाई रहेगी। कई तरह की विद्या प्राप्त होगी। जातक को शत्रु का भय बना रहेगा, शत्रुओं से सतर्क रहना होगा ।कारोबार में संघर्ष बना रहेगा। जीवन साथी से मनमुटाव बना रहेगा। संघर्ष की स्थिति होगी। सेहत उम्दा रहेगी। व्यायाम का शौक रहेगा ।धार्मिक कार्यों में रुचि बनी रहेगी ,घर पर धार्मिक कार्य होंगे। मकर राशि वालों की नौकरी और व्यापार में उन्नति बनी रहेगी ।लोग मान इज्जत देंगे ।मशहूर जिंदगी बनेगी ।आमदनी बनी रहेगी, कई जगह से आमदन आएगी, जो कि फलदाई रहेगी। इस वर्ष जातक का खर्चा ज्यादा रहेगा ,जो जमा पूंजी को खत्म करेगा। सिर दर्द ,खून की कमी, शरीर में थकावट आम बात होगी ।जिसका उपाय देसी घी का छाया पात्र करना होगा। धन की आमदन अच्छी रहेगी। धर्म स्थान पर मिठाई का दान देना नेक असर पैदा करेगा। परिवारिक समस्या के लिए गुड धर्म स्थान पर देना मददगार होगा। औलाद प्राप्त होगी ,जो फलदाई रहेगी । मकर राशि वाले शत्रुओं से बचाव के लिए जमीन पर शक्कर और काले तिल मिलाकर डालना करामद होगा। रोजगार और नौकरी में तरक्की के लिए सरसों का तेल का दान मंदिर में करना वास्ते नेक होगा। अच्छी सेहत ,अच्छी आमदनी के लिए मीट मास का उपयोग मना होगा। फालतू खर्चे को रोकने के लिए पक्षियों को बाजरा डालना उम्दा होगा।

इस वर्ष सभी बाधाओं से बचने के लिए सर्वश्रेष्ठ उपाय के लिए ।

मंत्र ” ऊँ शनये नमः ” का जाप हर शनिवार सुबह 4:00 बजे से 5:00 बजे तक 2100 बार करें।
           


मीन राशि=दी ,दु ,थ, झ, ञ ,दे ,दो ,चा, चि

मीन राशि वालों के लिए साल 01-01-2018 से 31-12- 2018 तक का वर्षफल
मीन राशि वालों के लिए यह साल करिश्माई फल के लिए गिना जाएगा। पैसा कम आएगा, लेकिन फलदाई होगा। मित्र मददगार होंगे, पर कम ही होंगे ।नया घर, नया वाहन मिलेगा ।घर में खूबसूरती के लिए खर्चा होगा। मीन राशि वालों के लिए घर से दूर पढ़ाई के योग बने हुए हैं। शत्रु पक्ष परेशान करने के लिए गुप्त कार्यवाहियां कर सकता है, सावधान रहें। नौकरी और व्यापार इस वर्ष माध्यम रहेंगे ।सेहत उंदा रहेगी, पेट की बीमारियां आम होगी। धर्म स्थान पर कमी ही आना जाना होगा, यानी धार्मिक कार्यों से दूर होगा। माता पिता की सेहत अच्छी और मददगार होगी। मीन राशि वालों को इस साल मान सम्मान खूब मिलेगा। नए कार्यों में खर्चा होगा। सवयसता के लिए संघर्ष होगा। रोज सुबह गुड खाकर चंद्र धूट पानी के पीना, फिर दिनचर्या शुरू करना नेक असर पैदा करेगा। धन दौलत के लिए गरीबों में गुड बांटन करामत होगा। मीन राशि वालों के लिए ईतर का प्रयोग लोगों को प्रभावित करने के लिये जुदाई असर करेगा। सफेद बिस्तर पर सोना करामत होगा। घर को साफ रखना घर के क्लेश से बचाव रखेगा ।खाना बनाना और खाना एक ही जगह पर हो तो ,पढ़ाई में कामयाबी होगी। शत्रुओं से बचाव के लिए सूर्य को जल देना, शत्रुओं को नष्ट करेगा । मीन राशि वालों को नौकरी और व्यापार की उन्नति के लिए किसी विधवा औरत का आशीर्वाद अमृत की तरह होगा ।राजनीति का शौक रहेगा ।मनचाहा पद मिलेगा। उन्नति होगी ।अंधों को पीले लड्डू दान करना मददगार होगा।
इस वर्ष सभी बाधाओं से बचने के लिए सर्वश्रेष्ठ उपाय के लिए ।
मंत्र ” ऊँ गुरुवे नमः ” का जाप हर बृहस्पतिवार सुबह 5:00 बजे से 6:00 बजे तक 2100 बार करें।

    

         

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Skip to toolbar